कांग्रेस के इन नेता के पास कोरोना भगाने की अचूक दवा, पढ़े ओबेन न्यूज़ की रोचक खबर

कांग्रेस के नेता रविचंद्र गट्टी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो शराब और अंडे से कोरोना भगा रहे हैं।
एक लोग होते हैं, जो बोलते हैं. और एक होते हैं, जो सिर्फ बोल देने भर के लिए बोलते हैं। इस बार सिर्फ बोल देने भर के लिए बोले हैं कांग्रेस के नेता रविचंद्र गट्टी। मेंगलुरू से कांग्रेस पार्षद हैं और कत्तई बेसिर-पैर की बात की है।

गट्टी जी का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर जमकर तैर रहा है। वीडियो में वो बात कर रहे हैं कोरोना वायरस की। बता रहे हैं कि कैसे शराब, काली मिर्च और अंडे के सेवन से कोरोना वायरस को दूर भगाया जा सकता है। और सिर्फ बता नहीं रहे हैं, बल्कि पूरी प्रॉसेस भी समझा रहे हैं।

वीडियो में कांग्रेस पार्षद गट्टी कह रहे हैं-

“आप बस एक चम्मच काली मिर्च के पाउडर को 90 मिली शराब में डालें। इसे अच्छी तरह से शेक करें अर्थात हिला ले और पी लें। कोरोना को पूरी तरह से खत्म करने के लिए इसके साथ ही दो आधे उबले हुए अंडे खाएं. मैंने कई दवा आजमाईं. फिर ये आजमाया. मैं एक नेता के रूप में नहीं, बल्कि कोविड समिति के सदस्य के रूप में आपको ये सलाह दे रहा हूं.”

गट्टी उल्लाल शहर नगरपालिका परिषद में पार्षद हैं। उन्हें इस वीडियो के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है और लोग आलोचना भी कर रहे हैं, कि कोरोना जैसे संवेदनशील विषय पर इस तरह की हल्की बातें नहीं करनी चाहिए।

मार्च-अप्रैल से ही कोरोना को लेकर जितनी चुनौतियां इलाज और जागरुकता की रही है, उतनी ही रही है फेक न्यूज़ और इस तरह की बेसिर-पैर की बातों को रोकने की। खैर आप सचेत रहे खुश रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े

google-site-verification=I1CQuvsXajupJY4ytqNfk1mN82UWIIRpwhZUayAayVM