लिफाफे लेते आईपीएस ऑफिसर का वीडियो वायरल, राज्य परिवहन आयुक्त का ट्रांसफर

मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य के परिवहन आयुक्त वी मधु कुमार का ट्रांसफर कर दिया है। उन्हें अब भोपाल में पुलिस हेडक्वार्टर में नियुक्त किया गया है। 18 जुलाई की देर रात इस बारे में आदेश जारी हुआ था। वी मधुकुमार के ट्रांसफर आदेश में लिखा है कि राज्य सरकार वी मधु कुमार से परिवहन आयुक्त की पोस्ट वापस लेते हुए उन्हें अगले आदेश तक पुलिस मुख्यालय, भोपाल में एडिशनल डायरेक्टर जनरल (एडीजी) के रूप में नियुक्त करती है।


वायरल वीडियो का एक स्क्रीनशॉट ऊपर दिखाई इमेज में है। दावा है कि एमपी के आईपीएस अधिकारी पुलिसकर्मियों से लिफाफे ले रहे हैं।
मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य के परिवहन आयुक्त वी मधु कुमार का ट्रांसफर कर दिया है। उन्हें अब भोपाल में पुलिस हेडक्वार्टर में नियुक्त किया गया है। 18 जुलाई की देर रात इस बारे में आदेश जारी हुआ। वी मधुकुमार के ट्रांसफर आदेश में लिखा है कि राज्य सरकार वी मधु कुमार से परिवहन आयुक्त की पोस्ट वापस लेते हुए उन्हें अगले आदेश तक पुलिस मुख्यालय, भोपाल में एडिशनल डायरेक्टर जनरल (एडीजी) के रूप में नियुक्त करती है।

वायरल वीडियो के बाद आया ट्रांसफर ऑर्डर!

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, उनके ट्रांसफर का आदेश सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के बाद आया है। वीडियो में कथित तौर पर मधु कुमार पुलिसकर्मियों से लिफाफा लेते और उसे सूटकेस में रखते दिख रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो साल 2016 का है। पीटीआई की खबर के अनुसार, जब 1991 बैच के आईपीएस मधु कुमार उज्जैन रेंज के आईजी थे, तब का यह वीडियो है।

क्या है वीडियो में

वीडियो 1.48 मिनट का है। वीडियो में दिख रहा है कि काली स्वेटर में एक शख्स सोफे पर बैठा है। फिर पुलिस की वर्दी में एक व्यक्ति सूटकेस लेकर आता है। बाद में बारी-बारी से कई पुलिसकर्मी आते हैं और वे सोफे पर बैठे शख्स को लिफाफे देकर जाते हैं। एक पुलिसकर्मी तो पैर छूते भी दिखाई देता है। साथ ही सुनाई देता है कि सोफे पर बैठा शख्स पुलिसकर्मियों से उनके हाल-चाल और कामकाज में परेशानी को लेकर पूछ रहा होता है। इस दौरान वह लिफाफे पर कुछ लिखता भी रहता है।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े

google-site-verification=I1CQuvsXajupJY4ytqNfk1mN82UWIIRpwhZUayAayVM