रात के 12 बजे बाद महिला के जोर जोर से रोने की रोज आती है आवाज, एमवाई हॉस्पिटल के तलघर में जाने से कतराता है स्टाफ

इंदौर | शहर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवायएच मने महाराजा यशवंत राव हॉस्पिटल इन दिनों एक रहस्यमयी आवाज के कारण चर्चा में है। हुआ ये कि यहां पिछले तीन-चार दिनों से रात के समय तलघर से एक महिला के रोने और चिल्लाने की आवाजें आने का दावा किया जा रहा है। कर्मचारियों की मानें तो जहां से आवाज आती हैं, वहां पहले पोस्टमाॅर्टम रूम था। रहस्यमयी आवाज के चलते अस्पताल के कर्मचारियों में डर देखा गया। वहीं, एहतियात के तौर पर तलघर में जाने वाले सारे गेट बंद कर दिए गए।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार, तलघर से रात में किसी महिला के जोर-जोर से रोने और चिल्लाने की आवाजें आती हैं। यह सिलसिला पिछले तीन-चार दिनों से चल रहा है। पहले दिन जब यह आवाज आई तो अस्पताल के स्टाफ को लगा कि ऊपर गायनिक वार्ड है और वहां रोजाना डिलेवरी होती है, यह आवाज वहां से आ रही होगी। कुछ लोगों ने पता किया तो गायनिक वार्ड से आवाज आने की बात सामने नहीं आई। कुछ लोगों का कहना है कि जहां से आवाज आ रही है उसके पास ही बर्न यूनिट भी है और कभी-कभी ऐसा लगता है कि आवाज वहां से आ रही है। यह आवाज बस तीस से चालीस सेकंड तक आती है।

इस संबंध में अस्पताल के अधीक्षक का कहना है कि यह किसी की शरारत भी हो सकती है। शनिवार रात प्रबंधन ने वहां गार्ड बैठाया तो कोई आवाज नहीं सुनाई दी। हालांकि आवाज कहां से आ रही है और इसके पीछे क्या सच्चाई है, इसका पता लगाया जा रहा है। एमवाय अस्पताल में इस तरह की आवाजें पहले भी कई बार सुनाई देती रही हैं लेकिन उस पर किसी ने कभी ध्यान नहीं दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े

google-site-verification=I1CQuvsXajupJY4ytqNfk1mN82UWIIRpwhZUayAayVM