‘खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया’ वाला भयंकर वायरल वीडियो केंद्रीय मंत्री तक पहुंचा तो क्या हुआ?

‘खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया’ वाला भयंकर वायरल वीडियो केंद्रीय मंत्री तक पहुंचा तो क्या हुआ?
यशराज मुखाटे ने ‘साथ निभाना साथिया’ टीवी सीरियल में कोकिलाबेन के डायलॉग को रैप में बदल दिया।

ये लाइन बहुत से लोगों के दिमाग में घूम रही है आजकल। अगर सोशल मीडिया पर आप ऐक्टिव हैं तो आपके सामने से भी इसका वीडियो गुज़रा होगा। ‘साथ निभाना…साथिया’ टीवी सीरियल की कोकिलाबेन का ये डॉयलॉग है, जो म्यूजिकल अवतार लेकर रैप में बदल गया है और रैप की ही तरह तेजी से भाग रहा है। मतलब वायरल है। इसे म्यूज़िक में ढालने वाले का नाम है यशराज मुखाटे. नए इंटरनेट संसेशन हैं। जनाब इंस्टाग्राम पर ख़ुद को इंजीनियर और म्यूज़िक कंपोजर कहते हैं। फेसबुक, इंस्टा से लेकर ट्विटर पर इनका रौला कटा हुआ है।

स्मृति ईरानी ने क्या कहा?

मामला यहां तक पहुंचा कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इसे शेयर किया। उन्होंने लिखा, क्या से क्या हो गया, देखते-देखते. इस पर यशराज ने स्मृति ईरानी को जवाब देते हुए कहा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा। बहुत बहुत शुक्रिया

गोपी बहू, राशि और कोकिलाबेन

गोपी बहू और राशि के साथ कोकिलाबेन का ये सीक्वेंस है, जिसमें कोकिलाबेन ‘रसोड़े’ की कोई बड़ी ‘मिस्ट्री’ सुलझाती दिख रही हैं। एसीपी प्रद्युम्न की तरह वो गोपी बहू से ‘पूछताछ’ करती हैं और पता लगाती हैं कि राशि ने खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया था। इस सीक्वेंस में यशराज मुखाटे ने हिप हॉप म्यूजिक के अलावा खुद की आवाज़ भी जोड़ दी। यशराज के इंस्टाग्राम पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिनमें उन्होंने ऐसे ही म्यूजिक खोज निकाला है। इंस्टाग्राम पर कोकिलाबेन वाले वीडियो को 30 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं। तमाम लोग इसे शेयर कर चुके हैं। लोग इस आखिरी ‘हुक लाइन’ पर अटके पड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े