सोशल मीडिया पर वायरल इस अजीब बाघ की तस्वीरें, असल में ये एक कुत्ता है

सोशल मीडिया पर कुत्ते की एक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस कुत्ते पर किसी ने बाघ की धारियां बना दी हैं। पेंटिंग इतनी तरीके से की गई है कि कोई भी देखकर हैरान रह जाए। हालांकि अब बेजुबान पशुओं से प्यार करने वाले भड़क गए हैं। लोगों का कहना है कि यह कुत्ते के साथ अत्याचार है और जिसने भी यह किया है, उसके खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए। कुत्ते की ये तस्वीरें मलेशिया में सामने आई है। वहां फेसबुक पर इसकी जबरदस्त चर्चा है। लेशिया एनिमल एस्कॉलेशन समेत कई संस्थाओं ने दोषियों का पता लगाने और सख्त सजा देने की मांग की है।

कुत्ते का यह हाल करने वाले के खिलाफ गुस्सा का आलम यह है कि लोग उसे गोली मारने तक की बात कह रहे हैं। एक गैर सरकारी संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने पहली बार कुत्ते के बाघ रूप की तस्वीरें देखी तो हैरान रह गए। पहले इसमें कोई बुराई नहीं लगी, लेकिन जैसे-जैसे तस्वीरें वायरल हुईं, लोगों ने पूरे मामले के दूसरे पहलू की ओर ध्यान दिलाया।

आम लोगों का कहना है कि कुत्ते पर कितने अधिक पेंट का इस्तेमाल किया गया है। इस रंग में शामिल केमिकल जब उसकी त्वचा से रिएक्शन करेगा तो बेजुबान को कितनी तकलीफ होगी।

फेसबुक पर अब तक इस पोस्ट को 6.4 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं 2000 से अधिक लोगों ने कमेंट किए हैं। 30 हजार से अधिक लोग पोस्ट को शेयर करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर चुके हैं। पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े