“जहां रहेगा आयुष, वहां कोई नहीं होगा मायूस” व्यक्तव्य को पूरा करती इंदौर की एक संस्था

आयुष लोक कल्याण संस्था के संग मनाये दिवाली कुछ अपनों के संग,आस् भरी निगाहों में चमक जगाए आओ हम मिलकर दीपोत्सव का त्योहार बनाये।

प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी आयुष लोक कल्याण संस्था ने स्ट्रीट एवं बस्तियों में दिवाली के पावन पर्व पर मिठाई, पटाखे, कपड़े दीपक, लाइट, रंगोली के कलर, इत्यादि का वितरण किया।

सैकड़ो जरूरतमंद व्यक्तियों को संस्था द्वारा खुशियां बाटी गई। आयुष लोक कल्याण संस्था का खुशियां बांटने का यह एक प्रयास है जिससे जरूरतमंद व्यक्तियों की दीवाली भी धूमधाम से बने।

इस संस्था की खास बात यह है कि ऐसे व्यक्तियों से सामग्री खरीदी जाती है जिनकी मेहनत से ही घर में दो वक्त का भोजन बनता है जो रोज परिश्रम करके भोजन की व्यवस्था करते हैं ऐसे लोगों से सामान लेने का संस्था का उद्देश्य यह है कि उनकी भी दिवाली धूमधाम से बन सके।

यह अभियान दिवाली से ग्यारस तक संचालित किया जा रहा है। इस महाअभियान को सफल बनाने के लिए मुख्य सूत्रधार श्रीमती सीमा जी शर्मा, श्रीमान प्रह्लाद जी शर्मा,नेहा जी शर्मा, महेंद्र जी कुन्हारे, अंजलि सालेचा जी,पलक जी जामौद, स्वतंत्रता रघुवंशी जी, शिवानी बिष्ट जी एवं जयेश जी जाट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े

आपका मुद्दा

उठाइए अपना मुद्दा, ओबेन न्यूज़ बनेगा आपकी आवाज। शिक्षा, सड़क, बिजली, नौकरी, काम से सम्बन्धित किसी भी मुद्दे का वीडियो बना कर 9111124210 पर भेजें।