अब मास्क नहीं पहनने वालों को होगी 10 घंटे की जेल

🔸कलेक्टर आशीष सिंह ने उज्जैन शहर के सभी मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक में निर्देश दिए हैं ,19 नवंबर से कोरोनावायरस से बचाव के लिए मास्क नहीं पहनने वालों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जाए।

🔸इस अभियान में खुली जेल में उल्लंघन कर्ता  व्यक्तियों को 10 घंटे तक रखा जाए जा सकता है एवं जुर्माना अलग से लगाया जाएगा।

🔸कलेक्टर ने बुधवार बृहस्पति भवन में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकरणों को लेकर समीक्षा की एवं दिशा निर्देश दिए । 

🔸ऐसे कोरोना पॉजिटिव मरीज जो घर पर आइसोलेशन में रहकर अपना उपचार करवा रहे हैं उनसे होम आइसोलेशन का कड़ाई से पालन करवाने के लिए निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने कहा है कि बीच-बीच में जाकर यह देखा जाए कि कोरोना पॉजिटिव मरीज अपने घर से बाहर तो नही  घूम रहा है । ऐसी स्थिति पाए जाने पर  संबंधित के विरुद्ध महामारी एक्ट में प्रकरण दर्ज करते हुए जुर्माना वसूला जाए।

🔸आगे कहा आगामी 2 माह चुनौतीपूर्ण है और इस समय सभी काम छोड़कर कानून व्यवस्था एवं कोरोनावायरस महामारी के प्रबंधन में लगने की आवश्यकता है।

🔸बैठक में पुलिस अधीक्षक  सत्येंद्र कुमार शुक्ल, एडीएम नरेंद्र सूर्यवंशी ,एएसपी अमरेंद्र सिंह ,सीएमएचओ डॉ महावीर खंडेलवाल ,उज्जैन शहर के एसडीएम एवं  कार्यपालक मजिस्ट्रेट व पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े

आपका मुद्दा

उठाइए अपना मुद्दा, ओबेन न्यूज़ बनेगा आपकी आवाज। शिक्षा, सड़क, बिजली, नौकरी, काम से सम्बन्धित किसी भी मुद्दे का वीडियो बना कर 9111124210 पर भेजें।