दीवाली के शुभ अवसर पर पशुपालकों को दुग्ध डेयरी से मिला तोहफा

देवास | पालनगर देवास नगर निगम का क्षेत्र का एक हिस्सा जहां लगभग पूरी आबादी खेती बाड़ी के साथ पशुपालन करती है। पालनगर दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ ने दीवाली के शुभ अवसर में उत्पादकों के दूध के लिए तोहफा बांटा।

आज पालनगर दूग्ध समिति द्वारा उपहार स्वरूप सभी डेरी सदस्यों को मिठाई एवं इस्टील बाल्टी वितरित की गई एवं 3 लकी ड्रा इनाम रखे गये। जिनमें से पुरस्कार निम्नानुसार दिए गए।

1.”साईकिल” पिरु बा को मिली।
2.”मिक्सर” उमाशंकर जी को मिला।
3.”प्रेस” किशोर पटेल को मिली।

कार्यक्रम में उपस्थित पशुपालक एवं समिति के सदस्यगण

दुग्ध संघ बोर्ड की मंगलवार को संघ के चेयरमेन विक्रम जी पटेल की अध्यक्षता में हुई बैठक में सर्वप्रथम पिछली बैठकों की पुष्टि करते हुए आय-व्यय पर चर्चा की गई। चेयरमेन पटेल एवं पार्षद ने पालकों से संघ की आय बढ़ाने पर बात की। उन्होंने कहा कि संघ उत्पादकों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रहा है। इसी के तहत पहली बार नए वर्ष से उत्पादकों के दूध मूल्य में बढ़ोत्तरी करने पर ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि संस्था में दुग्ध बांटने वालों को हर वर्ष इसी प्रकार से प्रोत्साहन उपहार भेंट किए जाते रहेंगे।

लक्की ड्रा विजेता को उपहार देते पार्षद श्री विक्रम जी पटेल

इस मौके पर अध्यक्ष दीपक पटेल, सचिव अरविंद पटेल गांव पार्षद श्री विक्रम जी पटेल, सदस्य चिंतामणि यादव, अंतर मुकाती, माखन पटेल लीलाधर मुकाती, मनोज मुकाती, सत्यनारायण पटेल गोपी लाल पटेल एवं गांव के समस्त सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े

आपका मुद्दा

उठाइए अपना मुद्दा, ओबेन न्यूज़ बनेगा आपकी आवाज। शिक्षा, सड़क, बिजली, नौकरी, काम से सम्बन्धित किसी भी मुद्दे का वीडियो बना कर 9111124210 पर भेजें।