विधायकों को अभी से सताने लगी टेंशन 2023 की, विधानसभा सीट बचाने को कर रहे ये काम

भोपाल | मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अगले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने में अभी 3 साल का समय बाकी है। अगले विधानसभा चुनाव 2023 में होंगे, लेकिन चुनाव का टेंशन अभी से विधायकों (MLA) पर छा गया है। 28 विधानसभा सीट के उपचुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के लिए अप्रत्याशित रहे नतीजे विधायकों के टेंशन का बड़ा कारण बन गए हैं।

बीजेपी और कांग्रेस के साथ ही मौजूदा विधायकों ने अपनी सीट को बचाने के लिए अभी से चक्रव्यू रचना शुरू कर दिया है। ताकि सीट को कोई दूसरा भेद ना पाए। बीजेपी कांग्रेस से लेकर निर्दलीय विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र में डेरा डाल वोटरों से संपर्क बढ़ाने में जुट गए हैं। विधायकों को अब अपने क्षेत्र की समस्याएं भी नजर आने लगी हैं।


बीजेपी विधायक सुरेंद्र पटवा ने अपने भोजपुर विधानसभा सीट पर अफसरों के साथ बैठक कर लंबित प्रस्तावों पर फीडबैक लेना शुरू कर दिया है। बीजेपी विधायक सुरेंद्र पटवा बताते हैं कि वह

लगातार अपने विधानसभा के क्षेत्र की जनता से संपर्क में हैं और लगातार बैठक कर आम लोगों से जुड़े मुद्दों को समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि बीजेपी एक चुनाव के बाद दूसरे चुनाव की तैयारी में जुट जाती है, लेकिन 2023 के चुनाव को लेकर अभी से विधानसभा में पकड़ को मजबूत करने की कोशिश हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े

google-site-verification=I1CQuvsXajupJY4ytqNfk1mN82UWIIRpwhZUayAayVM