इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी! OTT प्लेटफॉर्म पर भी देख पाएंगे दर्शक?

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज किए जाने के कुछ ही दिन बाद देशभर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया था. निर्देशक रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए टाल दी थी. लेकिन अब ऐसा लगता है कि फैन्स को जल्द ही उनकी पसंदीदा कॉप सीरीज की ये नई फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

हाल ही में केंद्र सरकार ने सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ चलाने की इजाजत दे दी है जिसके बाद माना जा रहा है कि जल्द ही कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया जाएगा. अब तक कोरोना के चलते सिनेमाघरों में सिर्फ 50 प्रतिशत सीटें ही भरे जाने की इजाजत थी. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स सीरीज की फिल्म सूर्यवंशी 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, “रोहित शेट्टी थिएटर मालिकों से बातचीत कर रहे हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट के को-प्रोड्यूसर भी इन मीटिंग्स का हिस्सा बने हुए हैं. मेकर्स पेमेंट, वर्चुअल प्रिंट फीस, रेवेन्यू शेयरिंग, थिएटर और OTT की रिलीज के बीच का फर्क जैसे तमाम मुद्दों पर बात कर रहे हैं. उन्हें पूरा भरोसा है कि जल्द ही इस मामले में कोई कारगर नतीजा निकलेगा.” बता दें कि सूर्यवंशी का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.

आधिकारिक ऐलान का इंतजार हालांकि बावजूद इन सारी बातों के अभी भी फैन्स को आधिकारिक ऐलान का इंतजार करना होगा. क्योंकि अभी भी मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया जाना बाकी है. बता दें कि सूर्यवंशी के जरिए खिलाड़ी कुमार रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत दमदार था जिसके बाद माना जा रहा था कि इस फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिलेगी. लेकिन क्या कोविड के बाद फिल्म को रिलीज किए जाने पर इसे उतना फायदा मिलेगा? ये तो वक्त ही बताएगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े