कोरोना में इंदौर के अस्पतालों की लूट रोकने के लिए नंबर जारी

इंदौर | कलेक्टर मनीष सिंह ने कोरोना में अस्पतालों की लूट रोकने के लिए दो नंबर जारी किए हैं। अगर आप अस्पताल के अधिक बिल की शिकायत करना चाहते हैं, तो शहरी क्षेत्र में अपर कलेक्टर अजय देव शर्मा से 9425152833 पर और ग्रामीण क्षेत्र में 9303938924 पर संपर्क कर सकते हैं।

शिकायत पर 48 घंटे के भीतर जांच करना है और करवाई होगी। शिकायत से पहले शिकायतकर्ता एक बार शासन द्वारा जारी दरें जांच ले और सभी दस्तावेजों के साथ शिकायत करे।

जरूरत पड़ने पर किसी भी जानकारी को कृपया आप भी पहले फोन लगाकर कन्फर्म करें। मरीज को भी सीधे अस्पताल लेकर न जाएं, पहले फ़ोन करें। लेकिन इस बात का भी ध्यान रखें अनावश्यक फोन न लगाएं। वरना सामने वाला फ़ोन उठाना ही बंद कर देगा।

इंदौर में बेड, दवाओं, ऑक्सीजन, प्लाज्मा और अन्य जरूरी जानकारी के लिए बस्ती फाउंडेशन द्वारा INDORE HELPLINE जारी की गई है। इससे जुड़ने के लिए नीचे दिए नंबर को बस्ती फाउंडेशन के नाम से सेव करें और अपना नाम लिखकर व्हाट्सएप्प कर दें। कुछ देर बाद हम आपको हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप में ऐड कर लेंगे और आपको अपडेट्स मिलना शुरू हो जाएंगे। कृपया फ़ोन न लगाएं अपडेट्स आपको व्हाट्सएप्प ग्रुप के माध्यम से ही मिल पाएंगे।

9752252331


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़े